पति को हिरासत में लेने का किया विरोध, पंजाब पुलिस ने महिला को जीप की छत पर बैठाया, गिरकर हुई घायल

0
460

पंजाब के अमृतसर (Amritsar) में  पति को ले जाने का महिला ने विरोध किया तो पुलिसवालों ने उसे जीप की छत पर बैठाकर सजा दी. इस दौरान गिरकर महिला घायल हो गई. पंजाब पुलिस (Punjab Police) की तेज रफ्तार जीप की छत से गिरने के बाद घायल हुई  महिला को बुधवार को अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस सूत्रों ने कहा कि महिला को पंजाब पुलिस की अपराध शाखा के कर्मियों द्वारा जबरन जीप की छत पर बैठाया गया था.

सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के सामने आने के यह मामला प्रकाश में आया. फुटेज में दिखाई दे रहा है कि महिला को जीप की छत पर बैठाकर ले जाया जा रहा है। जीप पुलिस का एक अधिकारी चला रहा था। वीडियो में महिला उस वक्त गिरते हुए दिखाई दी, जब अमृतसर जिले के एक इलाके में तेज रफ्तार वाहन अचानक मुड़ा.

सीसीटीवी फुटेज में महिला सड़क पर गिरते हुए दिखाई दे रही है और वाहन तेज गति से आगे जाता दिख रहा है. वीडियो (Video) में वह उठकर भागने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रही है.

ज्ञात सूत्रों के मुताबिक, कुछ राहगीरों ने महिला की मदद की और उसे पास के अस्पताल लेकर गए. महिला के सिर और कुछ जगहों पर चोट आई हैं.जानकारी के मुताबिक, अज्ञात महिला को पंजाब पुलिस कर्मियों द्वारा ‘दंड’ के रूप में जीप की छत पर बिठाया गया था क्योंकि उसने पुलिस द्वारा उसके पति को ले जाने पर आपत्ति जताई थी.पुलिस संपत्ति विवाद मामले में संबंध में उसके ससुर से पूछताछ के लिए अमृतसर जिले के चविंडा देवी (Chavinda Devi) इलाके में स्थित उसके घर पर गई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here