योगराज सिंह: “धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती.”

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच से पहले युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर हमला बोला है.

0
312

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच से पहले युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर हमला बोला है. साथ ही हाल में संन्यास लेने वाले अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को वापस आने को कहा है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा ‘धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती.”

Ambati Rayudu

मध्य क्रम के बल्लेबाज रायडू ने पिछले सप्ताह क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास ले लिया था. रायडू को विश्व कप टीम में नहीं चुना गया था. वह रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल थे लेकिन शिखर धवन तथा विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भी उन्हें विश्व कप के लिए नहीं चुना गया. उनके स्थान पर ऋषभ पंत और रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में भी न शामिल किए गए मंयक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया था.

ANIS स्पोर्ट्स ने योगराज के हवाले से लिखा है, “रायडू, मेरे बेटे आपने जल्दी में फैसला लिया है. संन्यास से वापस आओ और उन्हें बताओं की आप क्या हो.” धोनी के बारे में योगराज ने कहा, “धोनी जैसे लोग हमेशा नहीं रहेंगे, गंदगी हमेशा नहीं रहती.” यह पहला मौका नहीं है जब योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर हमला बोला है. इससे पहले भी उन्होंने युवराज सिंह के टीम में ना होने की वजह महेंद्र सिंह धोनी को बताया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here