जायरा वसीम ग्रेसफुल तरीके से जाएं और अपने यह विचार अपने तक ही रखें – रवीना टंडन

प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें. वे यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है. वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है.-KKR

0
1142

बॉलीवुड में आमिर खान की ‘दंगल (Dangal)’ से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने 30 जून को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह फिल्में को हमेशा के लिए अलविदा कह रही हैं. पोस्ट में जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने लिखा ‘उन्हें एहसास हुआ कि भले ही मैं यहां सही तरीके से फिट हो जाऊं लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं.’ जायरा वसीम (Zaira Wasim) के इस निर्णय पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. उनके इस निर्णय पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तो यहां तक कह दिया कि इसका भरोसा मत करना. वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम पर उनके फैसले के लिए निशाना साधा.
जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, बोलीं- अनजाने में भटक गई थी ईमान के रास्ते से

‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम (Zaira Wasim) द्वारा बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने पर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की.

कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं यह कहना चाहूंगा कि प्लीज जायरा वसीम का भरोसा न करें. वे यह सब सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही है. वह एक बहुत बड़ी ड्रामा गर्ल है. वे अब भी बॉलीवुड में हैं और इसे कभी नहीं छोड़ने वाली. चिंता न करें, आमिर खान उनके लिए जल्द ही और फिल्में भी प्रोड्यूस करेंगे.’ कमाल आर खान (Kamaar R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए जायरा वसीम को ड्रामा गर्ल बताया, साथ ही लोगों से इन पर भरोसा न करने के लिए भी कहा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी जायरा वसीम के फैसले पर ट्वीट किया. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा ‘इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि दो फिल्में करने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रहे हैं, जिसने उन्हें इतना कुछ दिया है. बस यही इच्छा है कि वह ग्रेसफुल तरीके से यहां से जाएं और अपने यह विचार अपने तक ही रखें.’ जायरा वसीम के फैसले को लेकर रवीना टंडन ने उन पर निशाना साधा.

इनके अलावा मशहूर लेखिका तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने उनके इस फैसले को बेवकूफाना करार दिया. तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट करते हुए कहा ‘बॉलीवुड की प्रतिभाशाली और टैलेंटेड जायरा वसीम अब एक्टिंग करियर छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके करियर ने अल्लाह में उनके विश्वास को खत्म कर दिया है. क्या अजीब निर्णय है. मुस्लिम समुदाय की कई प्रतिभाएं ऐसे ही बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर हो रही हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here